Header Ads Widget

Jobs In Accenture Company Hired as A Salesforce Developer 2019


Jobs In Accenture Company Hired as A Salesforce Developer 

Jobs In Accenture Company Hired as A Salesforce Developer 2019
  • SalesforceJob
  •  Location: Bengaluru, Karnataka


Accenture Technology हमारे ग्राहकों के व्यवसायों को नवीन तकनीकों के साथ स्थापित करती है - जो उनके लोगों और ग्राहकों के कार्य, जीवन और मनोरंजन के तरीके को स्थापित और उभरती है। एक्सेंचर टेक्नॉलॉजी से जुड़ें और आप दुनिया की सरकारों की ऑपरेशनल जरूरतों और इनोवेटिव टेक्निकल सॉल्यूशंस में प्रमुख बिजनस का अनुवाद करेंगे, जिससे वे अपने ग्राहकों, अपने दोस्तों, परिवार और पड़ोसियों की बेहतर सेवा कर सकेंगे। कई व्यवसायों और कार्यों के लिए जटिल सिस्टम एकीकरण प्रतिष्ठानों के लिए बड़े, दीर्घकालिक आउटसोर्सिंग सेवाओं के लिए एकल व्यावसायिक कार्य। आप कस्टम-डिज़ाइन किए गए समाधान बनाएंगे या हमारे प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों को उनके संचालन के साथ एकीकृत करेंगे।


भूमिका: एप्लिकेशन डेवलपर भूमिका
 विवरण: व्यावसायिक प्रक्रिया और अनुप्रयोग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुप्रयोगों का डिज़ाइन, निर्माण और कॉन्फ़िगर करें।
स्किल्स: सेल्सफोर्स गुड टू हैव स्किल्स: ASP.NET जॉब
आवश्यकताएँ:
 नौकरी की आवश्यकताएँ:
1 जिम्मेदारियां
ए: एसएफडीसी 2 में प्रशिक्षित एसएफडीसी पर अच्छा अनुभव और ज्ञान बी: किसी भी प्रौद्योगिकी के अनुकूल होने की क्षमता
c: बहुत अच्छा विश्लेषणात्मक कौशल वैकल्पिक - अन्य प्रोग्रामिंग कौशल जानने के लिए
2: व्यावसायिक अनुभव a: विकास और विश्लेषणात्मक कौशल
 बी: अच्छा रवैया
c: संचार कौशल
d अन्य तकनीकों में काम करने के लिए तैयार 3: शैक्षिक योग्यता वैकल्पिक 4: व्यक्तिगत गुण
a: अच्छा रवैया और संचार कौशल
 b: लचीलापन
5: वैकल्पिक स्थान / कौशल यह क्षेत्र वैकल्पिक है केवल तभी दर्ज करें जब नौकरी में कोई स्थान / कौशल फ्लेक्स हो: कौशल SFDC 6: अतिरिक्त ASKS यह क्षेत्र वैकल्पिक है केवल तभी दर्ज करें जब नौकरी में कोई शिफ्ट / वीज़ा पूछे
a: शिफ्ट टाइमिंग शिफ्ट A और B 11 बजे तक

बी: वीज़ा आवश्यक NA
Salary :413k-660k per year

Apply Now>>>>>>>>

About Accenture  Company :

एक्सेंचर एक समान अवसर नियोक्ता है और समाज के सभी वर्गों के अनुप्रयोगों का स्वागत करता है और जाति, धर्म या विश्वास, जातीय या राष्ट्रीय मूल, विकलांगता, आयु, नागरिकता, वैवाहिक, घरेलू या नागरिक भागीदारी की स्थिति, यौन अभिविन्यास, लिंग के आधार पर भेदभाव नहीं करता है। लागू कानून द्वारा संरक्षित पहचान या अन्य आधार।



एक्सेंचर ने किसी भी एजेंसी, कंपनी या व्यक्ति को या तो पैसा इकट्ठा करने के लिए अधिकृत नहीं किया है या एक्सेंचर में नौकरी के बदले किसी भी मौद्रिक व्यवस्था पर पहुंचा है। उम्मीदवारों को काम पर रखने के लिए एक्सेंचर की कसौटी योग्यता है। कोई भी एजेंसी, कंपनी या व्यक्ति पैसे के बदले में एक्सेंचर के साथ रोजगार की पेशकश कर रहा है, एक्सेंचर के साथ उनके संबंधों को गलत तरीके से पेश कर रहा है, जिसने ऐसी किसी भी कार्रवाई को अधिकृत नहीं किया है। यदि आपको एक इकाई या व्यक्तियों द्वारा संपर्क किया जाता है, जो एक्सेंचर में नौकरी की पेशकश के बदले में धन या किसी भी प्रकार के मुआवजे की मांग करते हैं - भले ही वे खुद को एक्सेंचर के प्रतिनिधि या कर्मचारी के रूप में प्रस्तुत करते हों - कृपया विवरण को एक्सेंचर बिजनेस एथिक्स लाइन पर भेजें

Post a Comment

0 Comments